True Balance Customer Care Number : आपके सभी सवालों का समाधान

By admin

Published on:

Follow Us
True Balance

True Balance App

True Balance एक स्मार्टफोन ऐप है जो आपके मोबाइल बैलेंस और अन्य वित्तीय लेन-देन को आसानी से प्रबंधित करने में मदद करता है। यह ऐप विशेष रूप से भारत में यूजर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है और इसे मोबाइल रिचार्ज, बिल पेमेंट और मिनी लोन जैसी सेवाओं के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

True Balance

मोबाइल रिचार्ज और बिल पेमेंट: True Balance App से आप अपने मोबाइल नंबर का रिचार्ज और विभिन्न प्रकार के बिलों का भुगतान कर सकते हैं।

उधार और ईएमआई: यह ऐप आपको छोटे-छोटे लोन लेने और आसान किश्तों में भुगतान करने की सुविधा प्रदान करता है।

वॉलेट सुविधा: True Balance App में आप पैसे स्टोर कर सकते हैं और जरूरत के समय इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऑफर्स और कैशबैक: ऐप नियमित रूप से अपने यूजर्स को विभिन्न ऑफर्स और कैशबैक प्रदान करता है।

True Balance Personal Loan

True Balance App एक ऐसी App है जिससे आपको पर्सनल लोन प्राप्त हो सकता है। personal loan के लिए आपको कहि पर जाने की जरूरत नहीं है आपको सिंपल अप्प डाउनलोड करके कॅश लोन के लिए अप्लाई करना है और उसके बाद true balance app में पूछे गए सवालों का सही उत्तर देना है। उसके बाद वो आपका cibil चेक करेंगे और आपका अकाउंट स्टेटमेंट चेक कर के आपको ऑफर करेंगे। जैसे जैसे आप लोन पेड उप करते जायेंगे वैसे वैसे आपका सिबिल स्कोर में बढ़ोतरी होगी उसके हिसाब से आपको बड़ी लोन प्राप्त होती रहेगी।

True Balance App का फायदा यह है की आप 24/7 कभी भी अप्लाई कर सकते है। और इसमें पूरा प्रोसेस ऑनलाइन ही है, इसमें कोई भी प्रकार का फ़िज़िकल वेरिफिकेशन की आवश्यकता नहीं है। और कोई एडवांस पेमेंट की भी जरूरत नहीं है.

True Balance Customer Care Number:

True Balance App का कस्टमर केर नंबर 01204001028 है जो मॉर्निंग 9 बजे के बाद कभी भी कॉल कर सकते है। ध्यान रहे की आप जिस मोबाइल नंबर से लॉगिन करते हो उसी नंबर से कॉल करे ताकि उन्हें अप्पको पहचान ने में आसानी हो। उसके आलावा आप उनको मेल भी कर सकते है। True Balance App का कस्टमर केर बहुत ही मददकारी है।

True Balance Interest Rate

True Balance App का इंटरेस्ट रेट अलग अलग है क्यूंकि आपका प्रोफाइल उनके कोनसे lending partner से मैच होता है उस पर निर्धारित है। पर हमेशा एक बात ध्यान में रखियेगा की पर्सनल लोन के व्याजदर हमेंशा बाकि लोन से अधिक रहते है। True Balance App के साथ में कई सारी NBFCs (NON Banking Financial Company) जुडी हुई है। True Credits Private Limited, Grow Money Private Limited, incred Financial Service Limited, Muthoot Finance Limited, Vivriti Capital Limited, Nothern Arc, Transactree Technologies Private Limited, OXYZO Financial Services Limited यह सब उनके पार्टनर है जहा से आपको लोन दिया जाता है।

True Balance App उच्चतम सुरक्षा मानकों का पालन करता है ताकि आपके सभी वित्तीय लेन-देन सुरक्षित रहें। यह आरबीआई(RBI) द्वारा मान्यता प्राप्त है और उपयोगकर्ताओं का विश्वास अर्जित करने में सफल रहा है।

Money Mode

Leave a Comment